Thursday, May 16, 2024
spot_img
Homeऑटोमोबाइलमारुति ने दिया बड़ा झटका ! इस दिन से हो जाएगी मारुति...

मारुति ने दिया बड़ा झटका ! इस दिन से हो जाएगी मारुति की सभी कारे महंगी जल्दी खरीद लीजिए नहीं तो पछताओगे।

मारुति ने अपने ग्राहकों को एक झटका फिर से दे दिया है बीएसई फीलिंग में मारुति सुजुकी ने बताया की ऊपर से बढ़ते दबाव के कारण कारों की कीमत में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है मारुति सुजुकी ने सोमवार को कहा कि जनवरी 2024 से वह कारों की कीमतें बढ़ा सकती है लिए हम आपको बता दे की कंपनी अपनी कारों की कीमतों में कितने फ़ीसदी या कितनी बढ़ोतरी कर सकती है।
बीएसई फीलिंग में ऑटो मेकर ने बताया की बढ़ते दबाव के कारण कारों की कीमतें बढ़ाने का फैसला कंपनी ने किया है। मारुति सुजुकी कंपनी ने बढ़ती हुई कीमतों का कारण इन्फ्लेशन और कमोडिटी की कीमतों में वृद्धि को बताया है । और यही कारण है कि 2024 जनवरी में मारुति सुजुकी अपने कारों की कीमतों में इजाफा कर सकती है कंपनी लागत को कम करने और बढ़ोतरी की भरपाई करने के लिए अधिकतम प्रयास तो कर ही रही है।

कितनी फ़ीसदी बढ़ सकती है कारों की कीमत?

हम आपको बता दे की मारुति सुजुकी कंपनी अपने एंट्री लेवल के छोटी कर ऑटो से लेकर मल्टी यूटिलिटी व्हीकल तक गाड़ियों की एक सीरीज को मार्केट में भेजती है जिसकी कीमत लगभग 3:30 लख रुपए से 28 लाख रुपये एक शोरूम के बीच की है। फिलहाल कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह कर की कीमतों में कितनी बढ़ोतरी करेगी यह आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

maruti car prices hike 2024

इसके पहले भी मारुति ने झटका दे चुकी है।
अगर आपको याद हो तो इस साल 1 अप्रैल 2023 को मारुति सुजुकी ने अपने लगभग सभी कर या मॉडलों की कीमतों में इजाफा किया था उसके पहले वह जनवरी 2023 में सभी मॉडलों के वाहनों की कीमत में बढ़ोतरी भी दर्ज की थी।

तो हमारे पाठकों को हम बताना चाहते हैं कि अभी आप दिवाली के बाद भी अपनी कर नहीं ले पाए हैं यही सुंदर और अच्छा मौका है कि जनवरी के पहले मारुति की कारें लेने की सोच रहे हैं तो यही सही वक्त है आप ले सकते हैं अधिक जानकारी के लिए आप मारुति सुजुकी के ऑफिसियल वेबसाइट या नजदीकी शोरूम पर जाकर पता कर सकते हैं।

यह भी पढ़े टोयोटा की इस कर ने मचाई धूम

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page