TATA TIAGO : नए साल पर इतनी छूट नहीं ली तो पछताओगे

TATA TIAGO: ने नए साल की शुरुआत से पहले ही कम  बजट का दीवाना बना दिया है, और उन्होंने टाटा टियागो पर बड़ा ऐलान किया है कि अब इसे खरीदना हुआ और भी आसान हो गया है। इस नए साल के ऑफर के तहत, टाटा टियागो पर कुल 60,000 रुपये की छूट दी जा रही है, जिसमें नगद छूट, एक्सचेंज बोनस, और कॉरपोरेट छूट शामिल हैं।

टाटा टियागो की कीमत कितनी है ?

TATA TIAGO की कीमत भारतीय बाजार में शोरूम में रु. 5.60 लाख से लेकर रु. 8.15 लाख तक है। इसमें 6 वेरिएंट्स XE, XM, XTO, XT, XZ, और XZ+ शामिल हैं, और इसके पास 5 रंग विकल्प हैं – Midnight Plum, Daytona Grey, Opal White, Arizona Blue, और Flame Red।

टाटा टियागो पर वैरिएंट वाइज और उनपर ऑफर

वेरिएंटकैश डिस्काउंट (तक)एक्सचेंज बोनस (तक)कॉरपोरेट डिस्काउंट
पेट्रोलरु. 40,000रु. 15,000रु. 5,000
सीएनजीरु. 30,000 रु. 15,000रु. 5,000
टाटा टियागो पर ऑफर

टाटा टियागो इंजन कितना दमदार है ?

टाटा टियागो को 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन से संचालित किया जाता है, जो 85Bhp और 113Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। सीएनजी संस्करण में यह इंजन 72Bhp और 95Nm का टॉर्क प्रदान करता है, और इसमें केवल 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन होता है।

टाटा टियागो की बेस्ट सुविधाएं

टियागो में 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ठंडा क्लब बॉक्स, प्रीमियम लेदर सीट, स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल, 8 स्पीकर साउंड सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट, और दूसरी पंक्ति के लिए AC इवेंट जैसी सुविधाएं हैं।

You cannot copy content of this page