Aaj Ka Rashifal 11 August 2023 :आज का राशिफल 11 August 2023

Aaj Ka Rashifal 11 August 2023 ज्योतिशास्त्र और राशिफल के अनुसार आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्पूर्ण रहने वाला है। और साथ ही जानिए आज आपके लिए कौन सा रंग लकी और लकी नंबर कौन से होंगे।
Aaj Ka Rashifal 11 August 2023: आज की तिथि अधिक श्रावण कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और दिन गुरुवार है।
आज दोपहर 3 बजे तक ध्रुव योग रहेगा। आज पूरा दिन पार कर सुबह 4 बजे तक रोहिणी नक्षत्र रहेगा।
इसके अतिरिक्त आज शाम 4 बजकर 39 मिनट से शुरू लेकर कल सुबह 5 बजे तक स्वर्ग लोक की भद्रा रहेगी।
आचार्य मोहन भार्गव जी से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए 11 अगस्त का दिन और ये भी जानेगे की किन उपायों से आप आज का दिन और बेहतर बना सकते हैं।

मेष राशिफल आज (Aries Horoscope Today)

मेष राशिफल आज (Aries Horoscope Today)Aaj Ka Rashifal 11 August 2023

आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी। आपका बचाया धन आज आपके काम आ सकता आप आज प्रेमपूर्ण मनोभाव में होंगे,और इसलिए अपने प्रिय के साथ कुछ अच्छा समय बिताने की योजना बनाएँगए ।।स्वास्थय में सुधर होगा और संतान के करियर में अच्छे परिणाम सुनने को मिलेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है।

आज का लकी नंबर – 8

आज का शुभ रंग :नारंगी

वृषभ राशिफल आज (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशिफल आज (Taurus Horoscope Today)
अपनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। जो लोग अपनेे प्रेमी से दूर रहते हैं उन्हें आज अपने प्रेमी की याद सता सकती है। रात के वक्त प्रेमी से घंटों फोन पर बात कर सकते हैं।  वैवाहिक रिश्ते में सुधार की संभावना है संतान से किसी सुबह समाचार की प्राप्ति हो सकती है , बोलते समय अपने वचनो पर ध्यान देवे , करियर में अच्छे परिणाम सुनने को मिलेंगे।आप शाम के समय आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे और उनकी बातें सुनेंगे।
आज का लकी रंग – पीच कलर
आज का शुभ अंक :- 1
आज का शुभ रंग :- गुलाबी

मिथुन राशिफल आज (Gemini Horoscope Today)

मिथुन राशिफल आज (Gemini Horoscope Today)
शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी। जिन लोगों ने कहीं निवेश किया था आज के दिन आपको आर्थिक हानि होने की संभावना है। ।आप अपने जीवन में सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे।आपके काम की वजह से बॉस का भरोसा आप पर बढ़ेगा। ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है।
आज का शुभ अंक :- 9
आज का शुभ रंग :- बैंगनी

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)


कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आप आज प्रेमपूर्ण मनोभाव में होंगे,और इसलिए अपने प्रिय के साथ कुछ अच्छा समय बिताने की योजना बनाएँगए ।
विरोधी वर्ग से सावधान रहें।
आज का दिन आपका सोच-विचार कर काम करे । आज कोई भी बड़ा डिसीजन व्यापार में न लें। जो भी हो नए साझेदारी में सावधानी बरतें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


आज का शुभ अंक :-10
आज शुभ रंग :- जामुनी

सिंह राशिफल आज (Leo Horoscope Today)


सिंह राशिफल आज (Leo Horoscope Today)
आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत है व्यवसाय में अपने सहयोगियों से सावधान रहन होगा नहीं तो आपका काम बिगड़ सकता है। कोई भी नया लेन-देन आज न करें और वाहन आदि के चलाते समय सावधानी बरतें। दोनों विरोधी पक्षों को आप सही सलाह तो दे ही सकते हैं ,वह बेशक दें। अपने लिए कुछ नए और जबर्दस्त प्लान बनाएं। 
आज का शुभ अंक :- 2
आज का शुभ रंग :- सुनहरा

कन्या राशिफल आज (Virgo Horoscope Today)

कन्या राशिफल आज (Virgo Horoscope Today)
आज का दिन आपका सामान्य रहेगा। आप आज किसी विशेष कार्य के लिए बाहर लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।आज वाहन आदि का प्रयोग संभाल कर करें। व्यापार आज में बड़ा निवेश न करें। आज आर्थिक स्थिति में गिरावट महसूस करेंगे।
आज का शुभ अंक :- 7
आज का शुभ रंग :- भूरा

ये भी पढ़िए :- Name Astrology: नौकरी नहीं बिजनेस में करते है तरक्की ,जन्म से ही करोड़पति होते हैं ये 4 अक्षर के नाम वाले लोग

तुला राशिफल आज (Libra Horoscope Today)

तुला राशिफल आज (Libra Horoscope Today)
किसी लंबी यात्रा पर जाने का योग बनेगा।  अपने परिवार के साथ गुणवत्ता समय बिताने के कारण तनाव घटाने में भी आपको मदद मिलेगी जो आपके मन मस्तिष्क पर हावी था।।कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है। घर के छोटे सदस्यों को साथ लेकर आज आप किसी पार्क या शॉपिंग मॉल में जा सकते हैं।
आज का शुभ अंक :- 6
आज का शुभ रंग :- गुलाबी

वृश्चिक राशिफल आज (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशिफल आज (Scorpio Horoscope Today)
हालात ठीक करने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें।बिन बुलाए किसी मेहमान की वजह से आज आपकी योजनाएँ गड़बड़ा सकती हैं, लेकिन आपका दिन ख़ुशनुमा हो भी जाएगा। परिवार में अपनों का सहयोग साथ प्राप्त होगा और पत्नी से मतभेद दूर होंगे।
आज का शुभ अंक :- 6
आज का शुभ रंग :- पीला

धनु राशिफल आज ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशिफल आज ( Sagittarius Horoscope Today)
आज के दिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप किसी षड्यंत्र का शिकार हो सकते हैं।  । ।परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद का माहौल बनेगा। प्रेम का आह्लाद महसूस करने के लिए आप किसी नए व्यक्ति से मिल सकते हैं। 
आज का शुभ अंक :- 5
आज का शुभ रंग :- हरा

मकर राशिफल आज (Capricorn Horoscope Today)

मकर राशिफल आज (Capricorn Horoscope Today)
नौकरी वर्ग वालों को पदोन्नति मिल सकती है। शाम को रोमांस और अन्तरंग मुलाकात के नाम कर दें।परिवार में माहौल शानदार रहेगा। आप परिवार के लोगों के साथ बाहर कहीं जा सकते हैं।जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ सेक्स के लिए होती है, वे ग़लत हैं। क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा।
आज का शुभ अंक :- 11
आज का शुभ रंग :- लाल

कुंभ राशिफल आज (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशिफल आज (Aquarius Horoscope Today)

आप अपनी मेहनत के लिए जाने जाएंगे। पदोन्नति के योग भी बने हुए हैंसेहत संबंधी समस्याओं से आज आपको राहत मिलेगी। वाणी पर संयम रखें और वाद-विवाद से दूर रहें।आज आप जिस कार्य के विषय में प्रयासरत हैं, आपका वह कार्य आज बिगड़ सकता है
आज का शुभ अंक :-4
आज का शुभ रंग :- सफेद

मीन राशिफल आज ( Pisces Horoscope Today)


मीन राशिफल आज ( Pisces Horoscope Today)
आज कुछ सामाजिक फैसले आपके विरोध में जाएं, परंतु कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। जिस कारण आप व्यर्थ के वाद-विवाद में उलझ सकते हैं।आज कुछ बातों को लेकर आपका आपकी पत्नी से वाद-विवाद हो सकता है।।Aaj Ka Rashifal 11 August 2023
आज का शुभ अंक :-13
आज का शुभ रंग :- नीला

Leave a Comment

You cannot copy content of this page