ज्ञानवापी मस्जिद पर बाबा बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री जी का बड़ा बयान ‘ज्ञानवापी को मस्जिद कहना बंद करो’

Bageshwar baba dhirendra shastri on gyanvapi masjid :वर्तमान में ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे चल रहा है। इसी बीच बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि इसे मस्जिद कहना बंद कर कीजिए, यह तो शिव मंदिर है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने ज्ञानवापी को शिव मंदिर बताया और इसे मस्जिद कहने पर आपत्ति भी जताई। गौरतलब यह है कि धीरेंद्र शास्त्री पहले ही यह बात कह चुके हैं कि उनका परम लक्ष्य भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है।

Bageshwar baba dhirendra shastri on gyanvapi masjid

ज्ञानवापी पर चल रहे सर्वे को लेकर जब बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री से सवाल किया गया तो उनका कहना था ‘ज्ञानवापी मस्जिद नहीं है। और सबसे पहले तो यह कहना बंद कर दीजिये । ज्ञानवापी भगवान शिव का मंदिर है।’ बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री की बात सुनकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की बात भी याद आ गई। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने भी हाल ही में ज्ञानवापी को मस्जिद कहने पर आपत्ति दर्ज की थी।

बाबा बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री जी का बड़ा बयान

सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने न्यूज एजेंसी ANI के साथ बातचीत में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि यदि ज्ञानवापी को अगर हम मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा ही । उन्होंने कहा की मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है तो वो देखे न।

Yogi Adityanath On Gyanvapi

UP CM योगी आदित्यनाथ ने आगे यह भी कहा कि वहां ज्योतिर्लिंग है, देव प्रतिमाएं हैं, पूरी दीवारें चिल्ला-चिल्ला कर क्या कह रही हैं? योगी ने कहा कि और मुझे लगता है कि यह प्रस्ताव तो मुस्लिम समाज की तरफ से आना चाहिए था कि साहेब एतिहासिक गलती तो हुई है और हम चाहते हैं कि उस गलती के लिए समाधान हो।

वर्तमान में स्थानीय अदालत, हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से मिली अनुमति के बाद ही ज्ञानवापी में सर्वे जारी है।फैसला न्यायपूर्ण ही होगा

Leave a Comment

You cannot copy content of this page