बिग बॉस ओटीटी 2 की मनीषा रानी : कभी टपकते छत के निचे रहने को थी मजबूर , अब अपने दम पर “बिग बॉस OTT 2” में मचा रही धमाल, 5 फिल्मे ऑफर

बिग बॉस ओटीटी 2′ के फाइनल में अब सिर्फ थोड़े ही दिनों का ही फैसला रह गया है। कौन होगा विनर , इसका पता तो 13 अगस्त को चल ही जायेगा , लेकिन BIG BOSS OTT 2 में फिलहाल फैमिली वीक शुरू हो चुका है। फैमिली वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले कंटेस्टेंट्स से मिलने शो में पहुंचेंगे। वो लोग यह भी बताएंगे कि कौन कैसा खेल रहा है। और इसी बिच फैमिली वीक में मनीषा रानी जी के पापा ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में पहुंचे। उन्हें देखते ही मनीषा भावुक हो गईं और भागकर उन्हें गले लगा लिया।

Manisha Rani ke husband name kya hai

Salman Khan के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आ रहीं मनीषा रानी Manisha रानी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 शो में दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। बिहार के मुंगेर से रहने वाली मनीषा के लिए यहां तक का सफर आसान नहीं था। Manisha रानी ने यहां तक आने के लिए काफी मेहनत की है। वो रात-रात भर सोया भी नहीं करती थीं। एक वो समय था जब वो पांच दिनों तक बिना खाए-पीए रोती रही थीं। लेकिन अब समय बदलता है और अब समय ने करवट ले ली है। अब वो रील्स में फेमस होने के बाद फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।Manisha Rani ke husband name hai

What is Family background of Manisha Rani

मनीषा रानी बिग बॉस OTT 2 कंटेस्टेंट्स अपना करियर बनाने के लिए कोलकाता घर से भागकर गई थीं तो वहां पर MANISHA RANI ने लम्बा वक्त चॉल में बिताया था, जिसमें बारिश में छत से पानी टपकता था। MANISHA RANI ने बड़े कठिनाई भरे दिन कटे है । कोलकाता में रहकर MANISHA RANI ने डांस किया। क्योंकि उन्हें डांस बहुत पसंद था , उन्होंने एक इंस्टीट्यूट में डांस सिखाना भी शुरू किया। उसके बाद MANISHA RANI स्टेज परफॉर्मेंस करने लगीं फिर उन्हें Dance india dance में पार्टिसिपेट भी किया था ।

manisha rani : youtube

चार भाई बहन है मनीषा के मनीषा है तीसरी


मनीषा के समर्थन फैन ने सभी से वोट मांगे और पंपलेट का वितरण किया। मनीषा रानी मुंगेर शहर के शादीपुर की रहने वाली हैं। मनीषा रानी के पिता मनोज कुमार चंडी कुरियर का काम करते हैं। मनीषा रानी की माता अभी बेटी के साथ मुंबई में रहती है। मनीषा चारो भाई-बहनों में तीसरे नंबर की हैं।

मनीषा रानी कैसे पहुंची बिग बॉस OTT 2 में

मनीषा के बिग बॉस में पहुंचने पर परिवार के साथ-साथ शहर के लोग काफी खुश हैं। मनीषा रानी की पढ़ाई मुंगेर में ही हुई है। प्रारंभिक शिक्षा बैद्यनाथ बालिका उच्च विद्यालय से हुई है । मनीषा रानी ने आरडी एंड डीजे कॉलेज से पढ़ाई पूरी की।

Big Boss OTT 2 Mansiha Rani ko mila 5 movies ka offer

मनीषा जी के घरवालों ने बताया कि कि मनीषा को डांस और एक्टिंग का शौक बचपन से ही था। मां-पिता ने मानसिक सपोर्ट दिया तो मनीषा रानी ने संघर्ष कर अपने सपने को पूरा किया।

मनीषा रानी को बिग बॉस ओटीटी 2 में आनेके बाद मिला 5 मूवीज में एक्टिंग करने का ऑफर।मनीषा बिग बॉस में सबकी चाहती बन गयी है उसकी वजह है उनका देशी अंदाज बेफिक्री।

who is Manisha rani ?

Manisha Rani is one of the most loved and best celebrated contestants of Bigg Boss she is dancer and she is from bihar

Manisha rani kaun hai ?

मनीषा रानी एक डांसर है जिन्होंने डांस इंडिया डांस 2005 में हिस्सा था वो टिकटोक से बहुत फेमस हुई और अभी बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट्स है

Manisha rani ki age kya hai ?

Date of Birth (DOB)
5 September 1997 (Friday) 28 varsh

kya manisha rani shadishuda hai ?

she is not married

Leave a Comment

You cannot copy content of this page