iBOMMA hindi movies new 2023 and TELGU movie Online ,FREE Download Web Series

iBOMMA क्या है :- ibomma यह एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आपको लेटेस्ट मूवी मिल सकती है आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं आप चाहे तो ibomma वेबसाइट की हेल्प से लेटेस्ट हॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड फिल्म बॉलीवुड एचडी मूवीस हिंदी डब्ड मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन देख सकते हैं।

iBOMMA hindi movies new 2023


हालांकि ये वेबसाइट मूवीस को वितरण करने वाली एक गैरकानूनी वेबसाइट है जहां पर यूजर Hollywood, Bollywood और Telugu, Tamil,Malayalam और हिंदी dubed Movies Online हॉलीवुड बॉलीवुड और तेलुगु मलयालम तमिल मूवीस को ऑनलाइन देख सकती है और डाउनलोड भी कर सकते हैं इसके अलावा यह यूजर को सभी प्रकार की मूवीस हिंदी भाषा में प्रदर्शित करती है।

ibomma hindi movies new 2023

ibomma hindi movies new 2023


ibomma hindi movies new 2023 वेबसाइट बिना ऑथराइज्ड पर्सन की अनुमति के अपने वेबसाइट पर वेब सीरीज ,मूवी और बहुत सारे ऐसे वीडियो डालते हैं जो की गैर कानूनी है और सरकार भी इस तरह की वेबसाइट पर लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं ,और ऐसी वेबसाइट को बंद करती है ।.गूगल भी इस तरह की वेबसाइट पर अपनी कार्यवाही करता है और इन वेबसाइट को allow नहीं करता है।
इस वेबसाइट की खास बात यह है कि मूवी रिलीज होने के महज एक या दो दिन में ही आपके यहां पर नई मूवी मिल जाएगी और आप आसानी से उसे ऑनलाइन देख सकते हैं या तो डाउनलोड भी कर सकते है ।

How to download movie from ibomma ?

अब सवाल ये उठता है कि (ibomma hindi movies download ) ibomma वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड कैसे करें?how to download movie from ibomma ?
आइब्रो वेबसाइट से आप बॉलीवुड हॉलीवुड बॉलीवुड पंजाबी हिंदी तब मूवी को भी डाउनलोड कर सकते हैं और आप यहां से फुल एचडी क्वालिटी में आपको मूवी मिल जाएगी आपको इस वेबसाइट में कैटेगरी के वॉइस भी अपनी पसंद की मूवीस देख सकते हैं वेबसाइट से मूवी ibomma hindi movies new 2023 को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है .

हमआपको कुछ नीचे स्टेप बता रहे हैं जिसे फॉलो करके आप पसंद की मूवी वेब सीरीज को अपने सिस्टम या मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।
नीचे कुछ स्टेप्स दिए हुए हैं कृपया इसे ध्यान से पढ़ें-

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल या लैपटॉप में वीपीएन को ऑन करना होगा
  2. इसके बाद आपको ए बी ओ डबल एम ए वेबसाइट के होम पेज पर क्लिक करना होगा
  3. होम पेज पर अलग-अलग कैटेगरी दिख रही होगी आप आपकी पसंद के हिसाब से कैटेगरी को सिलेक्ट करके मूवीस डाउनलोड या देखना चाहते हैं उस हिसाब से कैटेगरी को सिलेक्ट कीजिए।
  4. जैसी आप मूवी को सेलेक्ट कर लेंगे या आप उसे डाउनलोड करना चाहेंगे तो उसे डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना होगा.
  5. आप किस क्वालिटी में डाउनलोड करना चाहते हैं उस क्वालिटी को सिलेक्ट कर लेवे इसके बाद आपकी मूवी डाउनलोड हो जाएगी.

ibomma apk download kaise kare एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

ibomma apk download kaise kare एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें
ibomma hindi movies वेबसाइट की खास बात यह है कि यूजर को ध्यान में रखते हुए इन्होंने एक एप्लीकेशन भी लॉन्च कर दिया गया है अब यूजर डायरेक्टर ibomma movie application की हेल्प से सारी मूवीज वेब सीरीज सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।
ibomma movie application की एप्लीकेशन में आपको भाषा के अनुसार तमिल, तेलुगू ,मलयालम और हिंदी डब्ड, इंग्लिश भाषाओं की अलग-अलग कैटेगरी मिल जाएगी जिसे सुनकर आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं ।

ibomma apk download kaha se kare एप्लीकेशन डाउनलोड कहां से करें?

एप्लीकेशन डाउनलोड कहां से करें? सवाल ये उठता है
ibomma movie application एप्लीकेशन को आप प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते क्योंकि ऐसी एप्लीकेशन को गूगल हो या एप्पल अपने प्लेटफार्म पर अलाव नहीं करता लेकिन कई वेबसाइट ऐसी है जो एप्लीकेशन की एपीके फाइल देती है जहां से आप डाउनलोड कर सकते हैं।

ibomma movie application feature एप्लीकेशन में कौन-कौन से फीचर है?

ibomma movie application एप्लीकेशन में कौन-कौन से फीचर है
1.इस एप्लीकेशन की सबसे खास बात यह है कि यह सबसे तेज इसलिए आप स्पीड से वीडियो को स्ट्रीम कर सकते हैं
2.आप आपकी पसंद की वीडियो को ibomma application पर फ्री में देख सकते हैं और फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

3.सबसे खास बात यह है कि ibomma hindi movies का एप्लीकेशन यूजर इंटरफेस बहुत आसान है

4.सबसे खास बात यह है कि एप्लीकेशन का साइज बहुत छोटा है और यह मोबाइल में ज्यादा स्पेस नहीं लेता है।

Ibomma apk movies पर कौन-कौन सी कैटिगरीज है

ibomma movies मूवी पर कौन-कौन सी कैटिगरीज है
ibomma movies पर निम्नलिखित कैटेगरी है जहां पर आप आपके पसंद की चाहे वेब सीरीज हो या हो मूवी दोनों देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं
टीवी सीरीज
हिंदी मूवीस ibomma hindi movies new 2023
हिंदी डब्ड मूवीज
हॉलीवुड मूवीस
बॉलीवुड मूवीस
तेलुगु मूवीस
तमिल मूवीज
कन्नड़ मूवीस

क्या ibomma website या application सेफ है?


क्या ibomma website या application सेफ है?
भले ही यह पायरेटेड वेबसाइट हो या एप्लीकेशन हो आपको नई मूवी फ्री में डाउनलोड करने की परमिशन भी देता हो लेकिन इन्हें डाउनलोड करना एकदम से गैरकानूनी है ऐसा इसलिए क्योंकि पायरेटेड मूवीस को अपलोड करना है डाउनलोड करना पूरी तरह से गैरकानूनी है
यदि आपको ऐसा करते हुए पकड़ा गया और यह पूर्व हो गया कि यह काम आपने ही किया है तो इसके लिए आपको 6 से 3 साल की जेल और लगभग लाख रुपए तक का जुर्माना भी लग सकता है।

क्या iBOMMA का USE करना सुरक्षित है ?

आप इन पायरेटेड कॉन्टैक्ट को देखना भी जितना आसान समझते हैं यह उतना ही खतरनाक है और इसको उपलब्ध कराना उतना भी खतरनाक है ऐसा इसलिए क्योंकि यह मूवीस मार्क्स को काफी नुकसान पहुंचता है और

betulnews.com आपको ऐसी वेबसाइट से फिल्में न डाउनलोड करने की सलाह देता है।
तो सवाल यह उठता है कि इबोम्मा से मूवी डाउनलोड ना करें तो फिर कैसे करें उसके लिए हम आपको बेस्ट लीगल अल्टरनेटिव तो इबोम्मा बता रहे हैं


ibomma website के बहुत से लीगल अल्टरनेटिव भी हैआप उनका इस्तेमाल मूवी देखने के लिए वेब सीरीज देखने के लिए और इन्हें डाउनलोड करने के लिए भी कर सकते हैं बस फर्क इतना है कि उनके लिए आपको थोड़े पैसे चुकाने होंगे उसके बाद ही आप इसे मनोरंजन का लाभ उठा पाएंगे आप इन पेड़ वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म से आपके मन पसंदीदा टीवी शोस एनीमेशन एजुकेशन वीडियो डाक्यूमेंट्री और न्यूज़ आदि को देख सकते हैं इसके अलावा आप आपकी पसंद वीडियो की क्वालिटी को भी अपने अनुसार देख सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

credit : YOUTUBE

Best Legal Alternatives to iBOMMA On internet

Best Legal Alternatives to iBOMMA
iBOMMA वेबसाइट के बहुत सारे लीगल Alternatives भी है, जिनका use आप मूवी, विडिओस और वेब सीरीज देखने में कर सकते है, परन्तु बहुत से लीगल Alternatives है जिनमे आपको मंथली पेमेंट देनी होती है जिसके बाद ही आप इस सभी का use कर सकते है ।

आप इन Paid Video Streaming Platform से कई TV shows, Education videos,Documentaries,movies , match , Anime, Kids shows आदि को देख सकते है और इसके अलावा आप अपनी मनपसंद की वीडियोस को Quality के अनुसार वीडियोस को देख और डाउनलोड भी कर सकते है ।

हम आपको इनमे से कुछ लीगल Alternatives की लिस्ट नीचे दे रहे है :-

Netflix

SonyLiv

MX Player

Disney Hotstar

Ice Movie

Movie Ninja

YouTube

Zee5

Conclusion
हम उम्मीद करते है की आपको iBOMMA वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी सही रूप से मिल गई होगी .आप कैसे MOVIE (ibomma hindi movies new 2023 )डाउनलोड कर सकते है और क्या यह वेबसाइट लीगल भी है या नहीं ? इन सब सवाल के जवाब आपको तो मिल ही गये होंगे फिर भी आपके मन में यदि कोई सवाल है तो आप हमें कमेन्ट के माध्यम से अपने सवाल पूछ सकते है .हमारी टीम आपके सारे प्रश्नो के जवाब देंगी . धन्यवाद इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपको यह आर्टिकल पसंद आये तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे ।



Disclaimer:भारतीय कानून सहित के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना गंभीर ग़ैरकानूनी अपराध है । betulnews.com इस प्रकार की किसी भी Piracy का पूर्णतह विरोध करता है। यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए लिखा गया है, इस आर्टिकल का उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या इन्हे बढ़ावा देना नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और movie और webseires को डाउनलोड करने के लिए सही रास्ता चुनें ।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page