क्या कमल के हुए कमलनाथ ? WHAT IF KAMAL NATH JOIN BJP ?

MP NEWS : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ KAMAL NATH के भारतीय जनता पार्टी BJP में शामिल होने की चर्चाओं के बीच कांग्रेस के अन्य नेताओं पर भी नजर है। कांग्रेस के कई नेताओं का कहना है कि वे हमेशा कमलनाथ के साथ हैं। उनका कहना है कि हम वहीं हैं जहां कमल नाथ हैं। इससे साफ है कि अगर दलबदल की बात सच निकली तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस को भारी नुकसान होगा.

WHAT IF KAMAL NATH JOIN BJP ?

लोकसभा चुनाव से पहले दल-बदल की राजनीति जोरों पर है। इस बीच, पिछले कुछ दिनों में पूर्व कमलनाथ के पार्टी बदलने की संभावना पर बार-बार चर्चा हो रही है। हालांकि, कमलनाथ इसे अफवाह बताते रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री KAMAL NATH के पार्टी में शामिल होने की चर्चाओं पर भी कांग्रेस नेताओं की नजर है। प्रधानमंत्री डॉ. मोहन यादव के गृहनगर उज्जैन के कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया का कहना है कि KAMAL NATH जहां भी जाएंगे, वहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर KAMAL NATH पार्टी बदलेंगे तो वे भी उनके साथ पार्टी बदल लेंगे. भदौरिया ने कहा कि वे व्यक्तिगत और राजनीतिक तौर पर हमेशा कमल नाथ का समर्थन करते हैं.

क्या कमल के हुए कमलनाथ ?

kamalnath joined bjp news ?

सोशल मीडिया प्रोफाइल लगातार बदल रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री KAMAL NATH भाजपा में शामिल होंगे या नहीं, इस पर फिलहाल वह कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और सांसद नकुलनाथ NAKUL NATH ने अपना सोशल मीडिया प्रोफाइल बदल लिया है। इसके बाद कमलनाथ और नकुलनाथ के फॉलोअर्स भी लगातार अपना प्रोफाइल बदलते रहते हैं। पूर्व राज्य मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपना सोशल मीडिया प्रोफाइल बदल लिया है. वे राजधानी दिल्ली भी पहुंचे.

जो भी हो ये सिर्फ कयास लगाए जा रहे है कितनी सच्चाई है जल्दी सच बाहर आएगा

यह भी पढ़े :आखिर हरदा फैक्ट्री ब्लास्ट में अबतक क्या हुआ

You cannot copy content of this page