Bhola Shankar Full Movie FilmyZilla 2023 direct link: review 1080 720

Bhola Shankar Full Movie FilmyZilla 2023 direct link review- BHOLA SHANKAR मेहर रमेश द्वारा निर्देशित एक भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन मसाला फिल्म है। यह 2015 की तमिल फिल्म वेदालम की रीमेक,जिसमें चिरंजीवी को कीर्ति सुरेश और तमन्ना के साथ मुख्य किरदार में दिखाया गया है ।

BHOLA SHANKAR 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई है । BHOLA SHANKAR, एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गैंगस्टर से टैक्सी ड्राइवर बना, फिर एक तस्करी अभियान का भन्दा फोड़ करने में पुलिस की मदद करने के बाद एक अपराधी सिंडिकेट का क्रोध भी झेलता है। यही नहीं जिसके बाद उस तस्करी के पीछे जो गैंगस्टर के बारे में पता चला और उसने उसे ख़त्म करने का फैसला किया।
क्योंकि उस गुंडे ने पिछले दिनों उसकी बहन राधा को नुकसान पहुँचाया था। फिल्म BHOLA SHANKAR की शुरुआत में, साईं पल्लवी को फिल्म में चिरंजीवी की बहन की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। लेकिन कुछ मतभेदों के कारण उन्होंने इसमे काम करने से मना कर दिया।Bhola Shankar Full Movie FilmyZilla 2023 direct link
फिल्म में संगीतकार के रूप में संगीत निर्देशक मणि शर्मा के बेटे मेहती स्वरा सागर को लिया गया हैं ।

उम्मीद है कि आपको इस लेख में BHOLA SHANKAR के बारे में जानकारी मिल गई होगी कि, यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है ।
इस फिल्म में किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कौन है अभिनेता कौन है और यह फिल्म किस भाषा में रिलीज होगी । अगर आप इस फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी चाहते हैं। तो आप इस लेख में अंत तक हमारे साथ बने रहना होगा आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी यह हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
BHOLA SHANKAR मूवी ट्रेलर –
अगर आप भी BHOLA SHANKAR Full movie download का ट्रेलर देखना चाहते हैं , तो यहां मैंने यूट्यूब से ट्रेलर को हमारी वेबसाइट में लिंक किया हुआ है, जो आप हमारी वेबसाइट पर ही देख सकते हैं।

BHOLA SHANKAR Full movie 2023 कास्ट विवरण –
अगर आप जानना चाहते हैं कि भोला शंकर मूवी में क्या कलाकार हैं , और किस व्यक्ति ने कौन सी भूमिका निभाई है, यदि आप यह सारी जानकारी जानना चाहते हैं, तो मैंने नीचे टेबल में दी है, इसलिए यदि आप जानना चाहते हैं कि भूमिका क्या है कौन सी भूमिका निभाई है इस फिल्म में कलाकार कौन हैं, आप तालिका पर देख सकते हैं।


Bholaa Shankar IMDb Rating: साउथ सिनेमा की फिल्में लोगों को हमेशा पसंद आती हैं. लेकिन सिंगल रीजनल भाषा में रिलीज होने वाली फिल्में पसंद भी आती हैं और नहीं भी इसके कई सारे विकल्प हैं. फिल्म भोला शंकर उन्हीं में से एक हैं जो तेलुगू भाषा में 11 अगस्त को रिलीज हुई है.


BHOLA SHANKAR Full movie 2023 कैसी है? (Bholaa Shankar IMDb Rating)
मेहर रमेश के निर्देशन में बनी यह फिल्म भोला शंकर एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है और इस फिल्म का इंतजार चिरंजीवी के फैंस काफी लम्बे समय से कर रहे थे. अगर आप भी उनमें सेएक हैं जो आईएमडीबी रेटिंग देखकर ही किसी फिल्म को देखना है या नहीं यह तय करते है तो यहां आपके लिए वही रेटिंग लेकर आए हैं. फिल्म को 10 में से 5.2 रेटिंग मिले हैं
और इस फिल्म को लेकर चर्चे भी खूब हो रहे हैं.उसकी वजह है चिरंजीवी के फैंस ना सिर्फ साउथ सिनेमा के दर्शकों में पाए जाते हैं बल्कि उनके फैंस हिंदी डाब फिल्मों को देखने वाले भी पसंद करते हैं. एक बात और है की चिरंजीवी का अंदाज आपको इस फिल्म में बेहद अलग देखने को मिलेगा.

Bhola Shankar Full Movie FilmyZilla 2023 direct link

Bhola Shankar Full Movie FilmyZilla 2023 direct link
Filmyzilla एक पायरेटेड वेबसाइट है। जहां से आप फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है। Filmyzilla जैसी टोरेंट वेबसाइटें नई फिल्में ऑनलाइन दिखती हैं और उन्हें अपने पोर्टल पर अपलोड भी करती हैं, और लोगों को Filmyzilla से free में फिल्में और web series डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक देती हैं।

link 1080 –click here

link 720 -click here

Leave a Comment

You cannot copy content of this page