Gadar 2 की रिकार्डतोड़ एडवांस बुकिंग ,तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

‘गदर 2’ को लेकर जिस तरह का रिस्पॉन्स मार्किट में अभी दिख रहा है उसके बादये कैसा लगाए जा रहे कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। ग़दर 2 की बंपर ओपनिंग तो होगी ही और वीकेंड तक यह आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल भी हो सकती है।

अगर आप सभी को यद् हो की ग़दर एक प्रेम कथा में सनी पाजी का वो फेमस सीन जिसमे सनी देओल ने हैंडपपं उखाड़ा था , उस समय सिनेमाघरों में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे की गूंज पाकिस्तान तक जा पहुंची थी । सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2‘ को लेकर भी उतना ही जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है।

Gadar 2 के ओपनिंग डे पर ज्यादातर सिनेमाघरों में शोज हाउसफुल हैं तो रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के सारे रिकार्ड टूटने को तैयार है । पहले GADAR 2 फिल्म ने ट्रेलर और फिर गानों से पूरा माहौल सा बना दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन के लिए जहां भी जा रहे हैं उन्हें देखने के लिए भयंकर भारी भीड़ उमड़ रही है। भीड़ में केवल युवा ही नहीं बल्कि वहां उम्रदराज लोगों की भी अच्छी खासी संख्या होती है .

जो लोग ‘गदर 2’ का इंतजार कर रहे हैं। जैसे जैसे रिलीज की डेट आ रही है एक-एक दिन बीतने के साथ फिल्म को लेकर उत्साह बहुत है दर्शको में और तमाम आंकड़ों पर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म से कहां कितना कलेक्शन हो सकता है।

ग़दर 2 का वीकेंड तक कितना कलेक्शन रह सकता है

सूत्रों की माने तो ग़दर 2 इस बार ग़दर मचा देगी gadar 2 इस बारे सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है और सबसे बड़ी बात सनी देओल की फैन फोल्लोविंग किसी उम्र तक सिमित नहीं है सनी पाजी के देसी एक्टिंग के लोग दीवाने है उम्दा कलाकार और बेहतर स्क्रीन प्ले उनसे बेहतर और कौन जान सकता है ।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल जी ने ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन किया है। सुमित ने बताया कि फिल्म ग़दर 2 पहले दिन 30 से 35 करोड़ की बंपर ओपनिंग कर लेगी। पॉजिटिव रिस्पॉन्स की वजह से केवल 4 – 5 दिन में ही यह 120 से 130 करोड़ कमा ही लेगी। इतना पॉजिटिव रिस्पॉन्स रहा तो संभावनाएं हैं कि ‘गदर 2’ ब्लॉकबस्टर होगी। 90 के दशक में सनी देओल जिस पीक स्टारडम पर थे 2023 में इस बार वह नई पीढ़ी को दिखाएंगे।

Gadar 2 की रिकार्डतोड़ एडवांस बुकिंग


ग़दर जब रिलीज हुई थी तो उस समय उसका बजट 19 करोड़ था और फिल्म ने 133 करोड़ की कमाई की थी
अब Gadar 2 की बात करे तो बजट 100 करोड़ है और कमाई के मामले में ये सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और हम फिर आपको जरूर बताएगी की आखिर gadar 2 कितनी ग़दर मचती है तो.

कौन है मनीषा रानी क्यों है आखिर खबरों में जानिए

Leave a Comment

You cannot copy content of this page